फेसबुक अकाउंट कैसे हैक करें -( Hindi Me )

फेसबुक अकाउंट कैसे हैक करें –

ID हैक करने के 5 तरीके 

Facebook खाता Ka ID पासवर्ड हैक Kaise Kare? Facebook आईडी हैक Karne का तरिका?

अगर आप किसी का फेसबुक अकाउंट हैक करना चाहते हैं, तो मैंने पहले ही फेसबुक अकाउंट हैक करने के बारे में बता दिया है, लेकिन आज इस पोस्ट में मैं आपको fb id हैक करने के 5 तरीके बताऊंगा, जो ज्यादातर इस्तेमाल किए जाते हैं, और जिनका उपयोग करके आप आसानी से कर सकते हैं किसी का भी फेसबुक अकाउंट हैक कर Sakte Hain।

फेसबुक से पैसे कैसे कमाए
दोस्तों, अगर आप सोच रहे हैं कि आप किसी छोटी सी पोस्ट को पढ़कर किसी का फेसबुक अकाउंट हैक कर सकते हैं, तो मैं आपको बता दूं कि किसी का फेसबुक अकाउंट हैक करना इतना आसान नहीं है, और आपके बिना आपका विक्टिम किसी भी गलती के कारण उसका अकाउंट हैक नहीं कर सकता है । न ही कोई आपके फेसबुक अकाउंट को हैक कर सकता है जब तक आप अपनी ओर से कोई गलती नहीं करते।

फेसबुक अकाउंट कैसे हैक करें -FACEBOOK हैक करने के 5 तरीके


# 1. फ़िशिंग अटैक से फेसबुक को कैसे हैक करें

फ़िशिंग किसी के भी फेसबुक अकाउंट को हैक करने का सबसे लोकप्रिय और आसान तरीका है। और इसका इस्तेमाल आज के समय में सबसे ज्यादा किया जाता है। यदि आप नहीं जानते कि फ़िशिंग क्या है, तो फ़िशिंग अटैक क्या है? और इससे कैसे बचा जाए? मैंने इसके बारे में पहले ही विस्तार से बताया है।

दोस्तों Kisi के साथ किसी के फेसबुक अकाउंट को हैक करना Ya फिशिंग अटैक इतना आसान नहीं है, जितना ज्यादा आपको सोशल इंजीनियरिंग का ज्ञान है, उतनी ही जल्दी आप अपने शिकार का अकाउंट हैक कर सकते हैं। फिशिंग अटैक से किसी का फेसबुक अकाउंट कैसे हैक करें? आपको इसके बारे में इन 4 Article में विस्तार से पता चल जाएगा।

Phishing Page Se Page Kaise Hack Kare

सभी Coustmor Care No. हिंदी में

# 2: Keylogger से फेसबुक को कैसे हैक करें?

Keylogger एक स्पाइवेयर है, जिसे अगर आप किसी के कंप्यूटर में इंस्टॉल करते हैं, तो आप उसके पूरे कंप्यूटर को हैक कर सकते हैं। और उनके सभी सोशल मीडिया अकाउंट भी।

किसी के कंप्यूटर में Keylogger स्थापित करने के बाद, आप अपने कंप्यूटर के सभी Keylogs विवरण की जासूसी कर सकते हैं।

फिर आपका Vicktum जो भी अपने कंप्यूटर में टाइप करेगा, आपको पता चल जाएगा, और जैसे ही वे अपने फेसबुक अकाउंट में लॉगिन करने के लिए अपना यूज़रनेम और पासवर्ड टाइप करेंगे, आपको उनका यूज़रनेम और पासवर्ड मिल जाएगा।

# 3: स्पाई सॉफ्टवेयर से फेसबुक अकाउंट कैसे हैक करें?

इंटरनेट पर आपको कई ऐसे स्पाई सॉफ्टवेयर्स मिल जाएंगे जिनकी मदद से आप किसी के भी एंड्रॉइड मोबाइल फोन को आसानी से हैक और मॉनिटर कर सकते हैं। और इन स्पाई सॉफ्टवेयर्स की मदद से आप पीड़ित के पूरे एंड्रॉइड स्मार्टफोन, और उसके सभी सोशल मीडिया अकाउंट्स को भी हैक कर सकते हैं।

बस एक बार आपको अपने पीड़ित के फोन में कोई भी स्पाई ऐप इंस्टॉल करना होगा, उसके बाद आप उसके पूरे मोबाइल को अपने फोन में मॉनिटर कर सकते हैं।

Railway Ki Jaankari Ke Liye सबसे अच्छा ऐप

# 4: कुकी चोरी से फेसबुक आईडी कैसे हैक करें?

यदि आपका Vicktum कंप्यूटर में फेसबुक का उपयोग करता है, तो कुकी चोरी आपके लिए सबसे अच्छी फेसबुक हैकिंग तकनीक हो सकती है।

दोस्तों कुकी चोरी से आप Victum  के कंप्यूटर में सहेजी गई सभी वेबसाइटों के उपयोगकर्ता नाम और पासवर्ड देख सकते हैं।

आपको बस अपने Victum  के कंप्यूटर में अपना पेनड्राइव डालना है, और फिर स्वचालित रूप से उसके ब्राउज़र में सहेजी गई सभी वेबसाइटों के उपयोगकर्ता नाम और पासवर्ड आपके पेनड्राइव में सहेजे जाएंगे।

किसी भी व्हाट्सएप को कैसे हैक करें

# 5: Brute Force Attack से Facebook ID का पासवर्ड कैसे पता करें

दोस्तों, आपने Brute Force Attack का नाम तो सुना ही होगा। इसे डिक्शनरी अटैक भी कहा जाता है। इसमें आपका कंप्यूटर किसी भी खाते पर बहुत सारे पासवर्ड की कोशिश करता है, और अगर आपको सही पासवर्ड मिलता है, तो आप अपने शिकार के खाते तक पहुंच सकते हैं

अगर आपको नहीं पता कि Brute Force Attack क्या है? तो Brute Force Attack क्या है? और किसी भी लॉगिन साइट को कैसे हैक करें? उसकी पूरी जानकारी यहाँ है।

तो दोस्तों, ये थे वो पांच तरीके जिससे आप किसी का भी फेसबुक अकाउंट हैक कर सकते हैं। उम्मीद है कि अब आप जान गए होंगे कि फेसबुक अकाउंट कैसे हैक किया जाता है – आईडी हैक करने के 5 तरीके Sirf Information Ke Liye हैं

अगर आपको इस पोस्ट से सम्बंधित कोई सवाल पूछना है तो नीचे कमेंट करें। और अगर आपको पोस्ट पसंद आई हो तो इसे सोशल मीडिया पर शेयर करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker